Ememy Died Mantra

Enemy Died Mantra, which is used to kill or kill anybody who is known as Maran Mantra. These mantras are usually used to take revenge. Maran Mantras are prohibited in their normal uses. They are used as the ultimate weapon to destroy or punish the enemy severely. These mantras are basically used for the salvation of such supernatural forces or powerful enemies and for self-protection, which we can not easily overcome. Anyone who is going to be destroyed with the evil supernatural power can use it to destroy it using the Maran Mantra.

शत्रु के वजन का चौथा हिस्सा आटे का ले शनिवार के दिन उसका एक पुतला बनाए । उस पुतले के ऊपर गहरे काले रंग के कपड़े से चारो तरफ से ढक दे । उसके बाद ११०० बार बंगलामुखी मंत्र का जप किसी पीपल के पेड़ के नीचे या फिर किसी तालाब के पास बैठ कर शनिवार के दिन से शुरू करे तो आपके शत्रु का धीरे-धीरे नस्ट होने लगेगा इस विधि को अच्छी तरह सुजबुझ कर करने से शत्रु नाश अवश्य होगा ।

इस उपाय को किसी भी महीने की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी से आरम्भ करना चाहिए। इस अनुष्ठान को रात्रि १० बजे शुरू करना है । अनुष्ठान शुरू करने से पहले स्नान करना चाहिए और पीले या काले रंग के वस्त्र धारण करना है । जिस आसन पर बैठकर यह उपाय करना है वह भी पीले या काले रंग का होना चाहिए । आसान के सामने एक लकड़ी का तकता जिस पर पीले रंग का कपड़ा बिछा होना चाहिए। उस पर पीले रंग में रंगे हुए चावल से बंगलामुखी यन्त्र बनाए आसान पर बैठकर गाय के घी से दीपक जलाये ध्यान रहे आपका मुख दक्षिण दिशा की और होना चाहिए । दीपक को बंगलामुखी यन्त्र के बिच में रखे दीपक और तस्वीर के चारो तरफ पीले रंग के पुष्प बिखेर दे और गंधक की सात ढेरिया बना ले और हथेली में शुद्ध पानी लेकर संकल्प ले संकल्प ले । इस संकल्प के बाद आपको विनयोग बंगलामुखी मंत्र का जप करना है इस मंत्र की सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको गुरु जी से सम्पर्क करना होगा।

अधिक जानकारी और विधि के लिए एक बार पंडित जी से जरूर सम्पर्क करना चाहिए । इसके लिए आपको हमारी वेबसाइट में दिए गए नंबर पर फ़ोन या व्हाट्सप्प करना होगा ।